Pcore

Pcore

 प्लेटफ़ॉर्म जो खरीदारों और उधारदाताओं के लिए पारदर्शिता, विश्वास, गति और ब्लॉकचेन सुरक्षा को जोड़ती है।

पोर्क एक सहकर्मी से सहकर्मी (पी 2 पी) परियोजना है जो पंजीकृत स्मार्ट अनुबंधों के साथ ब्लॉकचैन की पारदर्शिता, विश्वसनीयता, गति और सुरक्षा को संयोजित करने और सीधे खातों और उधारदाताओं को इकट्ठा करने के लिए ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी में एकीकृत है।
पॉर्क आधुनिक प्रौद्योगिकी को एक आला में एकीकृत करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन एक बढ़ता हुआ बाजार है। जैसा कि आप जानते हैं, वर्तमान बाजार की स्थिति एक कठिन स्थिति में है। जैसा कि अधिक से अधिक कंपनियां बैंकों के अलावा वैकल्पिक वित्तपोषण की ओर रुख करती हैं, आशा है कि वे उन्हें एक मंच प्रदान करने में सक्षम होंगे जहां वे आवश्यक राशि प्राप्त करने के लिए जल्दी से खातों का आदान-प्रदान कर पाएंगे। बदले में, उन्हें व्यावसायिक लागतों के साथ बढ़ने, बढ़ने और प्रतिस्पर्धा करने में मदद करें।
पोर्क के लाभों और उद्देश्यों के बारे में, पोर्क खुद मौजूदा तकनीक को एक आला में एकीकृत करना चाहता है, लेकिन एक बढ़ता हुआ बाजार। जितनी अधिक कंपनियां बैंक के बाहर वैकल्पिक वित्तपोषण की ओर रुख करती हैं, उतनी ही उनके लिए एक मंच प्रदान करने की उम्मीद की जाती है ताकि वे आवश्यक राशि प्राप्त करने के लिए अपने खातों का तेजी से आदान-प्रदान कर सकें। लाभ उन्हें व्यावसायिक लागतों के साथ बढ़ने, बढ़ने और बनाए रखने की अनुमति देते हैं।
पॉर्क कंपनियों और निवेशकों को अपने भौगोलिक स्थान की परवाह किए बिना व्यापार करने की अनुमति देता है, तीसरे पक्ष की आवश्यकता को समाप्त करता है। पोर्क के लिए धन्यवाद, इससे पोर्क को बिक्री लागत बनाए रखने और कम और उच्च गति वाले खातों को खरीदने में मदद करने के लिए तीसरे पक्ष की आवश्यकता को भी समाप्त किया जा सकता है। अपने व्यवसाय के विकास और तुरंत लाभ के लिए लंबी प्रतीक्षा, तत्काल आय की आवश्यकता नहीं है। और खाते के विक्रेता द्वारा डाउनलोड किए गए सभी खातों को त्रुटियों और दुरुपयोग को खत्म करने के लिए एथेरियम ब्लॉकचैन पर दर्ज किया गया है। पोर्क के कवर से लिया गया व्यवसाय निवेशकों को उस दिन वादा की गई राशि देगा।

समस्या

हालांकि, क्रिप्टोक्यूरेंसी की दुनिया के सकारात्मक पहलुओं के बावजूद, यह अभी तक अधिकतम विकास के अपने चरम पर नहीं पहुंचा है, इसलिए इसमें अभी भी कई कमियां हैं, जहां हर दिन हजारों विशेषज्ञ काम करते हैं। पहली समस्या और शायद सबसे आम में से एक डिजिटल मुद्रा अवसंरचना की कमी है जो तेजी से विनिमय और उच्च गुणवत्ता वाली डिजिटल संपत्ति की सुविधा प्रदान करेगी। हां, अब कई देखेंगे कि क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज कुछ साल पहले की तुलना में बहुत बड़े हो गए हैं। फिर भी, वे बढ़ी हुई मांग के कारण भारी बोझ का सामना नहीं कर सकते हैं। सीधे शब्दों में कहें, वे बढ़ती मांग का सामना नहीं कर सकते। लेकिन, जैसा कि आप जानते हैं, यह नहीं होना चाहिए। एक अच्छा विनिमय कार्यालय जल्दी, कुशलतापूर्वक, सुरक्षित रूप से और न्यूनतम लागत पर काम करना चाहिए।

समाधान

हमने मंच पर वित्तीय डेटा पेश करने के लिए एक प्रारूप के रूप में एक्सबीआरएल (एडवांस्ड बिजनेस रिपोर्टिंग लैंग्वेज) को चुना। यह ढांचा डिजिटल व्यापार रिपोर्टिंग के लिए एक खुला अंतरराष्ट्रीय मानक है। यह दुनिया भर में उपयोग किया जाता है, और 50 से अधिक देशों की कंपनियां अपनी गतिविधियों में इसका उपयोग करती हैं। उपयोगी, कुशल और अधिक सटीक डिजिटल रिपोर्ट के साथ पुरानी पेपर रिपोर्ट की जगह, हर साल लाखों XBRL दस्तावेज़ बनाए जाते हैं।
पोर्क क्या प्रदान करता है?
उच्च गति और कम लागत
बुनियादी पोर्क सहायता की आवश्यकता को समाप्त करने के लिए, खातों को खरीदने और बेचने की लागत कम और उच्च गति बनी हुई है। लंबे समय तक प्रतीक्षा करने, तत्काल व्यावसायिक विकास और तत्काल लाभ दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है।
बंद और पोर्क सुरक्षा
चालान के विक्रेता द्वारा डाउनलोड किए गए सभी चालान एथेरियम ब्लॉकचेन पर दर्ज किए जाते हैं, जो त्रुटियों और मैचों को समाप्त करता है। कवर से लिया गया व्यवसाय, निवेशकों की कीमत पर इस तिथि को दिए गए धन की गारंटी देता है।
अवधारणा
पुराना पाठ
हम प्रत्येक अनुबंध पर “अद्वितीय फ़िंगरप्रिंट” असाइन करने के लिए स्मार्ट अनुबंधों को लागू करते हैं। यह कंपनियों को बिलिंग प्रक्रिया को स्वचालित करने और प्लेटफॉर्म पर फैक्टरिंग सेवा का उपयोग करने की अनुमति देता है। और प्रत्येक खाते में एक अनूठा खाता होता है जो पारदर्शी रूप से सभी सदस्यों को प्रदर्शित होता है। इस प्रकार, पारदर्शिता के कारण, ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म के माध्यम से क्रेडिट योग्यता का निर्माण किया जा सकता है।
हमारा पोर्क मंच जारीकर्ताओं, मालिकों और भुगतानकर्ताओं का भी समर्थन करता है। इस तरह, फैक्टरिंग के लिए कुल तरलता के स्रोत के रूप में चालान उपलब्ध हो सकते हैं। आय की प्राप्ति की तारीख को शामिल करके, ऋणदाता फैक्टरिंग की अवधि और स्मार्ट अनुबंध में शामिल ब्याज दर का चयन करने में सक्षम होगा। टोकन इस प्रक्रिया में सीमाओं की अनदेखी करते हुए दुनिया भर के दलों को जोड़ेगा।
पोर्क व्यवसायों और निवेशकों को किसी भी तीसरे पक्ष की आवश्यकता को समाप्त करते हुए भौगोलिक स्थान की परवाह किए बिना व्यापार करने की अनुमति देता है। पोर्क के माध्यम से, यह तीसरे पक्ष की आवश्यकता को भी समाप्त कर सकता है ताकि पोर्क बिक्री की लागत और चालान की लागत को कम और उच्च गति रखने में मदद कर सके। व्यापार बढ़ने और तात्कालिक लाभ के लिए लंबी, तात्कालिक आय की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। और चालान के विक्रेता द्वारा अपलोड किए गए सभी चालान एथेरियम ब्लॉकचैन पर दर्ज किए जाते हैं जो त्रुटियों और दुर्व्यवहार को समाप्त करता है। पोर्क के कवर से लिए गए व्यवसाय निवेशकों के कारण उस तारीख को दिए गए धन की गारंटी देंगे।

ICO विवरण

यदि हम प्लेटफ़ॉर्म ईंधन के बारे में बात करते हैं, तो इसे एक आंतरिक टोकन के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा –   PCORE   । जो सभी सिस्टम प्रतिभागियों के लिए मुख्य भुगतान तत्व के रूप में काम करेगा। कुल मिलाकर, 52 मिलियन सिक्के परियोजना के विकास के लिए जारी किए जाएंगे, केवल 20 मिलियन सिक्के ICO के लिए उपलब्ध होंगे, बाकी सभी ठंड और अन्य विज्ञापन और विपणन संरचनाओं के अधीन होंगे।
टोकन की जानकारी
टोकन पीसीसी टोकन 
प्लेटफॉर्म 
एथेरम टाइप ईआरसी 20 हरगा डलम 
ICO 0,3900 USD
बोनस
वैकल्पिक पाठ
निवेश की जानकारी
ITH 38% पर वितरित किया गया ETH प्राप्त किया
सॉफ्ट कैप 1.000.000 USD 
हार्ड कैप 5.000.000 USD
टोकन कुल आपूर्ति: 52,000,000 
टोकन रिजर्व 
के लिए: 20,000,000 बिक्री के लिए टोकन: 20,000,000 
टोकन पुरस्कार के लिए: 500,000 
टोकन के लिए आरक्षित: 11,500,000
सड़क का नक्शा
मार्च – अप्रैल 2019
प्री ICO इनाम। 
हमारे विपणन अभियान में, हमने सोशल मीडिया रचनाकारों की प्रभावशीलता और प्रभाव पर विचार किया है। 
हमने क्रिप्टो समुदाय में चयनित सामाजिक मीडिया प्रभावितों को उनकी सामग्री भागीदारी और पोर्क प्रचार (पीसीसी) के आधार पर भुगतान करने का निर्णय लिया है। 
ICO अनुबंधों को पूरा करने के लिए सुरक्षा लेखा परीक्षकों के साथ काम करें।
मई – जून 2019
ICO। 
निवेशकों को 20 मिलियन (पीसीसी) की पेशकश की जाएगी। 
ICO बिक्री के सिक्के जारी। 
पीसीसी प्री-सेल है और आईसीओ निवेशकों को जारी किया जाएगा। आगे की जानकारी और अपडेट की घोषणा ट्विटर के माध्यम से की जाएगी। 
सूची का आदान-प्रदान।
जुलाई – सितंबर 2019
नई ऑफिस साइट। 
सॉफ्टवेयर डेवलपर के साथ एक इनवॉइस ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म विकसित करने के अंत तक पहुंचें जो सही कार्यक्षमता के लिए किराए पर लिया गया हो और इसका उपयोग व्यवसायों और निवेशकों के लिए किया जाए।
अक्टूबर 2019
चालान ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करें।
दिसंबर 2019 – जनवरी 2020
चीन के लिए चालान सॉफ्टवेयर का निर्माण शुरू करें।
मार्च 2020
पॉर्क सॉफ्टवेयर लॉन्च की तारीख।
अप्रैल – मई 2020
चीन में पोर्क पैठ के लिए बाजार अनुसंधान शुरू करें। चीनी चालान बाजार में पोर्क सॉफ्टवेयर को एकीकृत और परीक्षण करें।
जून 2020
चीन में पोर्क मंच के लिए विपणन अभियान शुरू होता है।
जुलाई 2020
नए बाजारों का अन्वेषण करें। 
चालान के लिए नए सॉफ्टवेयर के विकास का अन्वेषण करें।
टिम
वैकल्पिक पाठ
पोर्क के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए, नीचे दिखाए गए विभिन्न लिंक और उनके चैनलों की जांच करना महत्वपूर्ण है:
Username: moqusul
Link: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2651670

Komentar

Postingan populer dari blog ini

2 Lainnya

GLDS

Clevebet