Orionix

Orionix

 विशेष रूप से गेम उद्योग के लिए ब्लॉकचाई प्रौद्योगिकी युग में नया ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म

क्या है
ओरियोनिक्स    एक कमीशन-मुक्त गेम है और ओआरएक्स टोकन के साथ सार्वजनिक वस्तुओं के आदान-प्रदान के लिए एक मंच है, जिसमें आपकी खुद की मुद्रा छापकर परिचालन लागत शामिल है। इस परियोजना का उद्देश्य खिलाड़ियों के बीच संचार, विनिमय और सुरक्षा को सुविधाजनक बनाना है। दुनिया भर के खेल ORX मंच और व्यापार का उपयोग कर सकते हैं
एक ही सिक्के के दो पक्षों को मिलाकर, यह सिद्धांत ओरियोनिक परियोजना को रेखांकित करता है।
सबसे पहले, वीडियो गेम और सेवाओं से संबंधित वस्तुओं को खरीदने और बेचने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए टोकन की लागत को नियंत्रित करने के लिए, ईआरसी -20 मानकों के अनुसार ओआरएक्स टोकन बनाएं। दूसरा, आसान पहुंच वाला एक वेब प्लेटफॉर्म।
यह प्लेटफॉर्म ORX टोकन का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के बीच लेनदेन को सरल और संरक्षित करेगा। फिर खरीदार और विक्रेता के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर किए जाएंगे। ओरियोनिक्स एल्गोरिथ्म और सुरक्षा प्रणाली का उपयोग करके अनुबंध को फ़िल्टर किया जाएगा।
ब्लॉकचैन आधारित निगरानी प्रोटोकॉल में अनुमति दी गई है।
पंजीकृत चरणों
ORX टोकन धीरे-धीरे अधिक से अधिक क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज प्लेटफार्मों पर सूचीबद्ध होंगे, जहां वे स्टॉक ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध होंगे। वर्तमान में संचार में कई एक्सचेंजों पर ओआरएक्स जारी करने के लिए
अनुबंध स्मार्टफोन एक
दिलचस्प चीजें हैं जो Ethereum आधारित मंच द्वारा शुरू कर रहे हैं का एक संयोजन है  अनुबंध चालाक  मानकों कोड में सीधे तैयार किया जा करने की अनुमति देता है और भ्रमित नहीं होना चाहिए कि। यह आपको दुनिया में सुरक्षित प्रतिस्पर्धा के लिए मंच का उपयोग करने की अनुमति देता है। प्रत्येक कंपनी को एक स्वस्थ रीढ़ की हड्डी मिलती है, और लेनदेन सुरक्षा और उच्च विनिमय दर शुल्क खेल के विकास से राजस्व की हानि सुनिश्चित करता है; हालांकि, ओआरएक्स टोकन मॉडल बदलते हैं, विभिन्न बाजार क्षेत्रों से बेहतर प्रदर्शन करते हैं।
गेमर क्रिप्टोक्यूरेंसी डी’आरा ब्लॉकचेन
जिन लोगों ने कभी पैसे के डिजिटल रूपों का दावा नहीं किया है, वे समीकरणों के साथ समाप्त हो सकते हैं। फिर वे इस समीकरण को एक क्रिप्टो मुद्रा वॉलेट में बदलने या बिटकॉइन या नकदी के बदले में रुचि ले सकते हैं।

भविष्य 

1.    भविष्य में  ,   हमारी टीम की प्राथमिकता डेस्कटॉप (विंडोज, मैकओएस, लिनक्स) और सेलुलर (आईओएस और एंड्रॉइड) पर प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराना होगा। यह मंच वर्चुअल उत्पादों (गेम आइटम, गेम एक्सचेंज और सेवाओं) के लिए ओआरएक्स टोकन के ट्रेडमार्क के रूप में उपयोग करने की अनुमति देगा।
2.    हमारा लक्ष्य गेमिंग उद्योग में प्रमुख भागीदारों को खोजने के लिए है ताकि इन भागीदारों के साथ सख्त समझौतों के आधार पर आभासी उत्पादों के लिए एक आधिकारिक विनिमय मंच प्रदान किया जा सके। हम दृढ़ता से मानते हैं कि यह एएए कंपनियों, इंडी डेवलपर्स और संपादकों जैसे बाजार के खिलाड़ियों के दीर्घकालिक हितों में आभासी उत्पादों की पहुंच और बाजार की क्षमता का विस्तार करने के लिए है। इन आभासी उत्पादों को आम तौर पर कमाने के लिए समय और प्रयास की आवश्यकता होती है और हम मानते हैं कि उनके मूल्य और स्वामित्व को पहचानकर, वे ब्लॉकचेन में नए मूल्य का निर्माण करेंगे।
3.    यह तथ्य उपयोगकर्ताओं को वर्चुअल कॉमर्स के विस्तार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में पुनर्विक्रय अधिकार बढ़ाएगा। एक स्थायी आभासी उत्पाद व्यवसाय में यह भरोसा हमारी परियोजना के लिए हमारी टीम के समर्पण में एक ड्राइविंग कारक है।
4.    ओरियोनिक्स प्लेटफॉर्म स्वतंत्र डेवलपर्स के साथ मजबूत बॉन्ड बनाना चाहता है और उन्हें सीधे योगदानकर्ताओं के साथ बातचीत करने में सक्षम बनाता है। उनके पास एक विशेष रेफरल सिस्टम भी होगा जिससे वे अपनी सफलता और वृद्धि में मदद करने के लिए पूरे प्लेटफ़ॉर्म रेफरल सिस्टम से अतिरिक्त टोकन प्राप्त कर सकते हैं।
5.    ब्लॉकचैन प्रौद्योगिकी के आगमन ने डिजिटल वितरण प्लेटफार्मों की अगली पीढ़ी को बनाना संभव बना दिया है और हमारी टीम पूरी मेहनत से इस गेम-चेंजिंग क्रांति को बढ़ती उपयोगकर्ता डेटाबेस की मांगों को पूरा करने के लिए काम कर रही है।

पेलोपोरे गेमिंग ओरियोनिक्स

1. आभासी के वास्तविक मूल्य
कल्पना से परे अपनी आभासी दुनिया का विस्तार करें। गेमर्स और व्यापारियों के लिए नए व्यापार समाधान।
2. प्रोजेक्ट स्केलेबिलिटी
बड़ी वीडियो गेम कंपनियों के साथ प्रथम श्रेणी का सहयोग। विकेन्द्रीकृत वस्तुओं की उपलब्धता में निरंतर विकास। असीमित लाभ क्षमता के लिए अधिक आइटम।
3. बहुमुखी खेल आवेदन
खरीदें, बेचते हैं, और अच्छी तरह से बिताए समय का आदान-प्रदान करते हैं। वैध लाभ के लिए ऑनलाइन गेम खाते और सेवाएं आपकी हैं। ORX कर देगा।
4. एकीकरण का परिवर्तन
लोकप्रिय एक्सचेंजों पर तुरंत ओआरएक्स टोकन का व्यापार करें। हमारे नियमित भागीदारी विकास और हमारी तकनीक पर प्रमुख अपडेट के साथ अपने निवेश का लाभ उठाएं
5. सुरक्षित पर्यावरण
आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिक चिंता है। 100% गारंटी लेन-देन। सुरक्षा बढ़ाने के लिए बटुआ।
6. लागत प्रभावी समाधान
एक पूरी तरह से मुक्त मंच। परिचालन लागत और नई विपणन रणनीतियों के लिए मुद्रण टोकन।
टोकन विनिमय Oaraks
रजिस्टर
धीरे-धीरे
प्लेटफार्मों, जहां वे व्यापार के लिए उपलब्ध हो जाएगा का पंजीकृत विनिमय Kriptokyurensi बढ़ती संख्या
इस संचार में, हम टोकन के लोकार्पण के समय कई एक्सचेंजों पर Oaraks जारी है। 
पंजीकृत चरणों
ORX टोकन को धीरे-धीरे क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज प्लेटफार्मों की बढ़ती संख्या में पंजीकृत किया जाएगा जहां वे स्टॉक ट्रेडिंग के लिए उपलब्ध होंगे। वर्तमान में संचार में कई एक्सचेंजों पर ओआरएक्स जारी करने के लिए
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स
Ethereum- आधारित प्लेटफॉर्म द्वारा पेश की गई दिलचस्प चीजों में से एक स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का संयोजन है जो मानकों को सीधे कोड में तैयार करने और भ्रमित न होने की अनुमति देता है। यह आपको दुनिया में सुरक्षित प्रतिस्पर्धा के लिए मंच का उपयोग करने की अनुमति देता है। प्रत्येक कंपनी को एक स्वस्थ रीढ़ की हड्डी का समर्थन है, और लेनदेन की सुरक्षा और उच्च विनिमय दरों से राजस्व के नुकसान को सुनिश्चित करना खेल के विकास में बाधा है; हालांकि, ओआरएक्स टोकन विभिन्न बाजार क्षेत्रों से बेहतर प्रदर्शन करते हुए मॉडल बदल रहे हैं।
गेमर क्रिप्टोक्यूरेंसी डी एरा ब्लॉकचैन
जिन लोगों ने कभी पैसे के डिजिटल रूपों का दावा नहीं किया है वे समीकरणों के साथ समाप्त हो सकते हैं। तब वे इस समीकरण को एक क्रिप्टो मुद्रा वॉलेट में बदलने या बिटकॉइन या नकदी के बदले में रुचि ले सकते हैं।
हम विश्लेषणात्मक विपणन अनुसंधान का आयोजन कर रहे हैं, हम उपयोगकर्ताओं को एक मजबूत संकेत में आकर्षित करेंगे कि ओरियनिक्क्स एक बड़ी संख्या में हैं जो खरीदना और बेचना चाहते हैं।
वर्चुअल उत्पाद की गणना की गई ORX मान में वृद्धि होगी।
स्क्रीनशॉट (4) jh.png
ORX टोकन ओरियनिक्स द्वारा जारी एक क्रिप्टोक्यूरेंसी है। यह टोकन ईंधन होगा जो प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करेगा। उपयोगकर्ता अपने लेन-देन में इस टोकन का उपयोग करेंगे,
ORX टोकन का उपयोग वीडियो गेम और सेवाओं से संबंधित वस्तुओं को खरीदने या बेचने के लिए भी किया जा सकता है। इस प्रकार, खिलाड़ियों को गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर किए जाने वाले लेनदेन के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।
यह योजना है कि इस टोकन को 1 अगस्त, 2019 से ICO TOKEN SALE पर 1 ORX = $ 0.1 की कीमत पर बेचा जाएगा।
स्क्रीनशॉट (4) केएच- horz.jpg
स्क्रीनशॉट (4) jh.png
स्क्रीनशॉट (4) GD.png
स्क्रीनशॉट (4) jh.png
लेन-देन के साथ समस्याएं जो अक्सर गेम प्लेटफॉर्म पर होती हैं, कई खिलाड़ियों को पैसे खोने का कारण बनता है। उन्हें अक्सर अपने माल या खातों का व्यापार करने में प्रवृत्त किया जाता है।
लेकिन, सौभाग्य से, कुछ लोग इस समस्या की परवाह करते हैं – ओरियोनिक्स टीम पेशेवर है और इस क्षेत्र में कई वर्षों तक काम किया है
वेब
अतिरिक्त जानकारी:
वेबसाइट:    https://orionix.io
श्वेत पत्र:    https://orionix.io/Orionix_ENG_Whitepaper.pdf
टेलीग्राम:    https://t.me/OrionixOfficial
ट्विटर:    https://twitter.com/orionixtoken
फेसबुक:    https://www.facebook.com/OrionixToken
उपयोगकर्ता नाम: moqusul
लिंक: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u==

Komentar

Postingan populer dari blog ini

2 Lainnya

GLDS

Clevebet